फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती की रैली पर कांग्रेस ने उठाया सवाल

मायावती की रैली पर कांग्रेस ने उठाया सवाल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष एवं पार्टी विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने मायावती के जन्म दिवस पर बुधवार को लखनऊ में की गयी रैली पर करोडों रुपये खर्च करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि केवल केक...

मायावती की रैली पर कांग्रेस ने उठाया सवाल
एजेंसीWed, 15 Jan 2014 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष एवं पार्टी विधायक रीता बहुगुणा जोशी ने मायावती के जन्म दिवस पर बुधवार को लखनऊ में की गयी रैली पर करोडों रुपये खर्च करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि केवल केक नहीं काटने से ही सादगी नहीं होती है बल्कि ये पैसा ठंड से परेशान लोगों एवं मुजफ्फरनगर के पीडितों पर खर्च किया जा सकता था ।  
       
जोशी ने कहा कि मायावती अपना जन्म दिवस सादगी से नहीं बल्कि पूरी शानोशौकत के साथ की गयी रैली पर 1० करोड़ रुपये से अधिक खर्च करके मना रही हैं। उन्होंने कहा कि यह शक्ति प्रदर्शन है जिसमें करोडों रुपये खर्च कर  मायावती को शक्तिशाली नेता के तौर पर पेश करते हुए लखनऊ में धूम पैदा की जा रही है। केवल केक नहीं काटना ही सादगी नहीं होता है।  
      
उन्होंने इस अवसर पर मायावती को उनके जन्म दिवस पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस और कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी यही चाहती हैं। प्रधानमंत्री के बारे में फैसला सीडव्लूसी एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी और हाई कमान करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें