फोटो गैलरी

Hindi Newsटिकट मांगने पर जवान ने महिला टीसी को जड़ा थप्पड़

टिकट मांगने पर जवान ने महिला टीसी को जड़ा थप्पड़

कार्यालय संवाददाता पटना। पटना जंक्शन पर गुरुवार को वर्दी के नशे में चूर आरपीएफ जवान ने जमकर उत्पात मचाया। जंक्शन के पश्चिमी छोर पर निकास द्वार के पास टिकट चेक कर रही महिला टीसी के साथ बदतमीजी की फिर...

टिकट मांगने पर जवान ने महिला टीसी को जड़ा थप्पड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Oct 2013 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्यालय संवाददाता पटना। पटना जंक्शन पर गुरुवार को वर्दी के नशे में चूर आरपीएफ जवान ने जमकर उत्पात मचाया। जंक्शन के पश्चिमी छोर पर निकास द्वार के पास टिकट चेक कर रही महिला टीसी के साथ बदतमीजी की फिर टिकट मांगने पर थप्पड़ भी जड़ दिया। रेल परिसर में पिछले कई दिनों से चल रहे सघन चेकिंग अभियान को लेकर उक्त महिला टीसी अपने ड्यूटी पर थी।

घटना शुक्रवार शाम तीन बजे की है जब मगध एक्सप्रेस जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर आकर लगी। टिकट चेकिंग में लगी महिला टीसी द्वारा टिकट मांगने पर वह उलझ पड़ा। पीड़ित महिला टीसी का कहना था कि उक्त जवान ने उसके साथ बदतमीजी भी की। भीड़भाड़ वाले रेल परिसर में हंगामा होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच जंक्शन पर कार्यरत उक्त टीसी के सहयोगी भी पहुंचे। भारी हंगामे और शोरशराबे के बीच जंक्शन पर अफरातफरी की स्थिति हो गई।

इधर आरोपी जवान जंक्शन पर ही तैनात एक कांस्टेबल के साथ टीसी रूम में पहुंच कर धमकी भरे अंदाज में बात करने लगा। हालांकि पूरी घटना को लेकर आरपीएफ इंस्पेक्टर सुमन लाल ने अनभिज्ञता जताई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी ने मामला फंसा देख महिला टीसी के पैर पकड़कर माफी मांगी और भाग निकला। जब इस बाबत आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट अश्विनी अग्निहोत्री ने ऐसे किसी तरह की सूचना से इंकार किया है। इधर पूरी घटना के बाद चेकिंग कर्मचारियों में आक्रोश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें