फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकियों के साथ मुठभेड़ समाप्त, पांच जवान हुए घायल

आतंकियों के साथ मुठभेड़ समाप्त, पांच जवान हुए घायल

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि मुठभेड समाप्त हो गई है और इलाके की...

आतंकियों के साथ मुठभेड़ समाप्त, पांच जवान हुए घायल
एजेंसीThu, 03 Oct 2013 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि मुठभेड समाप्त हो गई है और इलाके की घेराबंदी उठा ली गई है।
  
सूत्रों के अनुसार श्रीनगर के बाहरी इलाके अहमदनगर में आतंकवादियों की मौजूदगी का सुराग मिलने पर राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया है। यह अभियान कल रात शुरू किया गया।
     
सूत्रों ने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बलों के जवान क्षेत्र विशेष की ओर बढ़ने लगे, तो आतंकवादियों ने गोले फेंकने शुरू कर दिए और अंधाधुंध गोलियां बरसायी। इससे पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये, हालांकि घने अंधेरे का लाभ उठाते हुए आतंकवादी बच निकलने में कामयाब हो गये।
    
स्थिति को देखते हुए मौके पर और जवानों को भेजा गया और घेराबंदी कडी कर दी गयी। हालांकि क्षेत्र में घना अंधेरा होने के कारण कुछ समय के लिए तलाशी अभियान रोका गया, लेकिन आतंकवादी एक एक कर गोलियां चलाते है। सूत्रों के अनुसार सुबह तलाशी अभियान फिर शुरू किया गया, लेकिन आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें