Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 07:36 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • मौसम अपडेटः आज का अधिकतम तापामन- दिल्ली 39 डिग्री, देहरादून 34 डिग्री, लखनऊ और पटना 38...

युवक को मारी गोली, इलाहाबाद रेफर

First Published:13-08-2013 12:48:15 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

प्रतापगढ़। हिन्दुस्तान संवाद। युवक को किसी ने गोली मार दी। खून से लतपथ हालत में उसे उसके दोस्त ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नाजुक हालत होने पर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। नगर कोतवाली के गोडेम् निवासी विकास सिंह (22) पुत्र विनोद सिंह किसी काम से शहर आया था। शहर के शविजीपुरम क्षेत्र में किसी ने उसे रविवार को देर रात गोली मार दी। गोली विकास के सीने पर जा लगी।

विकास ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी शिवाजीपुरम निवासी अपने दोस्त दीपक को दी। दीपक घटना स्थल पर पहुंचा लेकिन पुलिस को जानकारी देने की बजाए विनोद को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालत बिगड़ती देख कर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। परिजनों से पूछा गया तो वह गोली लगने की बात से इनकार कर दिए। इस मामले में प्रभारी कोतवाल कुलदीप तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने भी घटना से साफ इनकार कर दिया।

वरुण श्रीवास्तव।

 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्डकुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड
इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने आज यहां टेस्ट क्रिकेट में 10,000वां रन पूरा करते ही कई रिकार्ड अपने नाम किये जिनमें सबसे कम उम्र में इस मुकाम पर पहुंचने का रिकार्ड भी शामिल है जो अब तक भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर के नाम पर दर्ज था।