फोटो गैलरी

Hindi Newsनवाजुद्दीन सिद्दिकी को मिली दोहरी खुशी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को मिली दोहरी खुशी

देहरादून। कार्यालय संवाददाता। ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’ के फैजल यानि नवाजुद्दीन सिद्दिकी को दोहरी खुशी मिली है। पहली दमदार अभिनय के लिए विशेष ज्यूरी का राष्ट्रीय पुरस्कार उन्हें मिला है। दूसरा...

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को मिली दोहरी खुशी
Wed, 20 Mar 2013 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। कार्यालय संवाददाता। ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’ के फैजल यानि नवाजुद्दीन सिद्दिकी को दोहरी खुशी मिली है। पहली दमदार अभिनय के लिए विशेष ज्यूरी का राष्ट्रीय पुरस्कार उन्हें मिला है। दूसरा हांगकांग में आयोजित एशियन फिल्म अवार्ड में बेस्ट सपोर्टिग एक्टर का पुरस्कार भी उन्हें दिया गया है। एक ही दिन में मिली इन दो खुशियों से नवाजुद्दीन और उनका परिवार फूला नहीं समा रहा है।

हिन्दुस्तान से फोन पर बातचीत में नवाजुद्दीन ने बताया कि इस शुक्रवार को उनकी एक और बड़ी फिल्म ‘आत्मा’ प्रदर्शित होने जा रही है। इसमें वे बिपासा बसु के पति की भूमिका में हैं, जिसकी मौत हो चुकी है। अब वह आत्मा के रूप में अपनी बेटी से मिलता है। नवाजुद्दीन ने बताया कि राष्ट्रीय पुरस्कार और एशियन फिल्म अवार्ड मिलने पर प्रशंसकों से लगातार बधाई मिल रही है। काफी अहम है राष्ट्रीय पुरस्कार राष्ट्रीय पुरस्कार की उनकी नजर में काफी अहमियत है।

उन्हें खुशी है कि उनके काम की तारीफ हो रही है। हालांकि इस सफ लता से उनके काम करने का अंदाज नहीं बदला है। 22 मार्च को वे कोलकाता में बुद्धदेव दास गुप्ता की फिल्म ‘अनवर का गजब किस्सा’ की शूटिंग में भाग लेंगे। फिलहाल उनके पास दिवाकर बनर्जी की फिल्म ‘बॉबे टॉकीज’ समेत ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें