फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस अफसर का हत्यारोपी टीएमसी नेता गिरफ्तार

पुलिस अफसर का हत्यारोपी टीएमसी नेता गिरफ्तार

वरिष्ठ संवाददाता अलीगढ़। पुलिस अफसर एसआई तापस चौधरी के हत्यारोपी टीएमसी नेता इकबाल उर्फ मुन्ना को कोलकाता सीआईडी ने गुरुवार को देर रात बिहार में गिरफ्तार कर लिया। वह अलीगढ़ से फरार होने के बाद दूसरे...

पुलिस अफसर का हत्यारोपी टीएमसी नेता गिरफ्तार
Fri, 08 Mar 2013 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

वरिष्ठ संवाददाता अलीगढ़। पुलिस अफसर एसआई तापस चौधरी के हत्यारोपी टीएमसी नेता इकबाल उर्फ मुन्ना को कोलकाता सीआईडी ने गुरुवार को देर रात बिहार में गिरफ्तार कर लिया। वह अलीगढ़ से फरार होने के बाद दूसरे ठिकाने पर जा रहा था। तीन दिन पहले ही कोलकाता पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के नेता इकबाल उर्फ मुन्ना की तलाश में अलीगढ़ में दबशि दी थी। मुन्ना मूलरूप से अलीगढ़ के खाईडोरा का रहने वाला है।

कई साल पहले वह परिवार के साथ कोलकाता शिफ्ट हो गया। उसका बड़ा भाई वहां कुख्यात अपराधी था। करीब दो साल पहले उसके भाई की हत्या हो गई। उसके रसूख का फायदा उठाकर इकबाल ने तृणमूल कांग्रेस में अपनी राजनीति जमा ली। चुनाव जीतकर मुन्ना गार्डनरीच इलाके का चेयरमैन बन गया। यह इलाका मुस्लिम बाहुल्य है। यहां 90 प्रतिशत से ज्यादा आबादी मुस्लिमों की है। बताया जा रहा है कि परिवार पर दबाव बढ़ने के कारण मुन्ना टूट गया। कोलकाता सीआईडी ने मंगलवार की रात उसके तीन भतीजों को अलीगढ़ में गिरफ्तार किया था।

उस दौरान सूचना मिलने पर मुन्ना भाग निकला था। इसके बाद परिवारवालों और करीबियों ने उसकी मदद नहीं की। कोलकाता सीआईडी को गुरुवार की रात खबर मिली कि मुन्ना बिहार के डेहरी स्टेशन पर है तो उसे गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें