फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस के पहरे में मना वेलेंटाइन डे

पुलिस के पहरे में मना वेलेंटाइन डे

रुड़की हमारे संवाददाता वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगलों पर हिंदू संगठनों की पैनी नजर रही। कहीं कोई विवाद न हो, इसलिए शहर के पार्क, होटल, रेस्टोरेंट और स्कूल.कॉलेजों के बाहर पुलिस मुस्तैद रही। कई जगहों...

पुलिस के पहरे में मना वेलेंटाइन डे
Thu, 14 Feb 2013 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की हमारे संवाददाता

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगलों पर हिंदू संगठनों की पैनी नजर रही। कहीं कोई विवाद न हो, इसलिए शहर के पार्क, होटल, रेस्टोरेंट और स्कूल.कॉलेजों के बाहर पुलिस मुस्तैद रही।

कई जगहों पर हिंदू संगठनों ने प्रेमी युगलों को पकड़ा और चेतावनी देकर छोड़ दिया। गुरुवार सुबह से ही वेलेंटाइन डे का विरोध करने के लिए हिंदू संगठन शविसेना, हिंदू जागरण मंच और वहििप कार्यकर्ता टोली बनाकर शहर में घूमने लगे। होटलों, रेस्टोरेंट, पार्क, स्कूल और कॉलेजों के बाहर उन्होंने प्रेमी युगलों को पकड़ा। लेकिन उन सब जगह पुलिस मौजूदगी के कारण, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों को चेतावनी देकर ही छोड़ दिया। पुलिस ने भी सार्वजनिक स्थानों पर प्रेमी युगलों नहीं बैठने दिया।

साथ ही हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से भी कहा कि अगर कहीं कोई प्रेमी युगल गलत हरकतें कर रहे हैं तो, पुलिस को सूचना दी जाए। अगर उन्होंने कानून का उल्लंघन किया तो, कार्रवाई होगी। वेलेंटाइन डे का विरोध करने में शवि सेना के प्रदेश सचवि जगमोहन पटवा, नगर प्रमुख नवीन पुरी, कमल मित्तल, अश्वनी भारद्वाज, राहुल कश्यप, चंद्र प्रकाश, राकेश, राजकुमार और वहििप के विभाग मंत्री मुनेंद्र शर्मा, हरिमोहन गुप्ता, चतर सैन, नवीन राजपूत, अरविंद चौधरी, विकास रघुवंशी, नितिन सैनी, वरुण राठी, चंद्रप्रकाश बाटा, प्रभात, दलीप मेहंदीरत्ता, अनिल राजपूत, अंकित सैनी, प्रवीण राणा, रामपाल उपाध्याय, अनिल मिश्रा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें