फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान से घर में घुसकर बदला ले सरकार: उद्धव

पाकिस्तान से घर में घुसकर बदला ले सरकार: उद्धव

शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भारत को जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब दो सैनिकों की नृशंस हत्या का बदला पाकिस्तान से लेना चाहिए। एक बयान जारी कर...

पाकिस्तान से घर में घुसकर बदला ले सरकार: उद्धव
एजेंसीThu, 10 Jan 2013 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि भारत को जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब दो सैनिकों की नृशंस हत्या का बदला पाकिस्तान से लेना चाहिए।

एक बयान जारी कर उद्धव ने कहा कि घटना की केवल निंदा करने से काम नहीं चलेगा। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में गुरुवार को प्रकाशित सम्पादकीय में उद्धव ने लिखा कि भारतीय सेना को पाकिस्तान के भीतर भेजकर इस नृशंस वारदात का बदला लें। यही हमारे सैनिकों की शहादत को श्रद्धांजलि होगी।

उद्धव ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के साथ शांति वार्ता जारी रखने का कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर कलम कर रहा है और हम सबकुछ भूलकर उनके साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट के साथ-साथ सभी तरह के सम्बंध तोड़ लेने चाहिए। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि केंद्र में 'कमजोर' सरकार से 'हिम्मत' (पाकिस्तान पर हमले) की अपेक्षा नहीं की जाती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें