Image Loading
सोमवार, 30 मई, 2016 | 08:34 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • तमिलनाडु: छात्रों की बस पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत, कई घायल
  • दिल्ली: खराब मौसम के कारण कई उड़ानों में देरी, एयरपोर्ट पर यात्री परेशान
  • मौसम अपडेटः लखनऊ में अधिकतम तापामन 37 डिग्री, पटना में भी 37 डिग्री, रांची में 36...
  • मौसम अपडेटः दिल्ली-एनसीआर में बूंदा-बादी, अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने...

हमले के विरोध में कल से वेस्ट यूपी में हड़ताल

First Published:08-01-2013 11:19:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

मेरठ। कार्यालय संवाददाता

मधु गैस एजेंसी के संचालक पर हुए हमले के विरोध में शहर के सभी एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर लामबंद हो गए हैं। एसोसिएशन ने पूरे वेस्ट यूपी में बुधवार से हड़ताल का ऐलान कर दिया है। वितरकों का कहना है कि इस मामले में पुलिस प्रशासन से लेकर गैस कंपनियों ने भी सहयोग नहीं किया है। सोमवार को एलपीजी नेशनल फेडरेशन के जरनल सेकट्ररी पवन सोनी ने बताया कि गैस कंपनियों ने बिना जांच पड़ताल के हजारों उपभोक्ताओं के एक नाम पते पर चल रहे कनेक्शन बंद कर दिए।

केवाईसी फार्म भरकर भेजने के बाद भी कंपनी अधिकारियों ने इन कनेक्शनों को शुरू नहीं किया है। उपभोक्ताओं के आक्रोश के चलते ही एजेंसी संचालकों के साथ वारदातें हो रही हैं। सोनी ने बताया इस तरह की घटनाओं का हवाला देते हुए दस अक्टूबर को गैस कंपनियों को पत्र लिखकर अवगत कराया जा चुका है, इसके बाद भी एलपीजी वितरकों की एक नहीं सुनी गई। नतीजतन मधु गैस एजेंसी के संचालक अमित मोहन को गोली मार दी गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एलपीजी वितरक, डीएम, एसएसपी से मिलकर इस वारदात में जल्द कार्रवाई की मांग करेंगे।

शहर की सभी गैस एजेंसियां फिलहाल बंद रहेंगी। बुधवार तक कोई कार्रवाई न होने पर वेस्ट यूपी और इसके बाद प्रदेश ही नहीं, पूरे देश में एलपीजी वितरक हड़ताल पर चले जाएंगे। वार्ता के दौरान नमो जैन, शबिु भाटिया, मानव टंडन समेत शहर के समस्त एलपीजी वितरक मौजूद रहे।

 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
आईपीएल: पस्त हुए कोहली के शेर, सनराइजर्स ने जीता ताजआईपीएल: पस्त हुए कोहली के शेर, सनराइजर्स ने जीता ताज
सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण का खिताब जीत लिया है। डेविड वार्नर की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ रनों से हराया।