Image Loading तार लगाने को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, बच्चा - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 15:23 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू बाल-बाल बचे, प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

तार लगाने को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, बच्चा

First Published:05-01-2013 11:30:43 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

कार्यालय संवाददाता पलवल/हथीन। हथीन थानाक्षेत्र के नांगलजाट गांव में बिजली के तार लगाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें गोली चलने से छत पर खेल रहे एक पांच साल का बच्चा घायल हो गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार, गांव नांगलजाट में बिजन अपने परिवार के साथ रहता है। गांव के ही रहने वाले रमेश व मनोहरी उसके घर के ऊपर से बिजली तार को लगा रहे थे। बिजन ने इसका विरोध किया। विरोध के कारण दोनों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि रमेश व मनोहरी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी।

इसी दौरान बगल के छत पर खेल रहे पांच वर्षीय बच्चों संजू पुत्र शविचरण को गोली जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की शिकायत पर हथीन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली गई है।

(भोला पाण्डेय)।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड