Image Loading चार सौ मीटर की दौड़ में भतेरी प्रथम - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 06:07 | IST
 |  Image Loading

चार सौ मीटर की दौड़ में भतेरी प्रथम

First Published:05-01-2013 11:30:40 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

पलवल/हथीन। शनिवार को हथीन के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल में बाल विकास परियोजना द्वारा महिला ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगतिा का आयोजन किया गया। इसमें 300 मीटर दौड़ में रीड़का गांव की वर्षा प्रथम स्थान पर रही। जबकि 400 मीटर की दौड़ रींडका की भतेरी ने बाजी मारी। मटका रेस में पुष्पा रणसीका, चम्मच आलू रेस गुराकसर की कविता के नाम रही। साइकिल रेस में हथीन की भावना ने जीती। सौ मीटर की दौड़ में गीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी तरुण लता ने किया। स्थानीय बाल विकास परियोजना अधिकारी शशबिाला ने विजयी प्रतिाभागियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अव्यवस्था के बीच कराई गई प्रतियोगतिा- बाल विकास परियोजना द्वारा महिलाओं के लिए आयोजित खेल कूद प्रतियोगतिा में अव्यवस्था का आलम रहा। वहां न तो खिलाडिम्यों के लिए पानी की व्यवस्था थी और न ही किसी डॉक्टर आदि की। प्रतियोगतिा में कई महिलाएं व लड़कियां चक्कर आने के कारण गिर भी गई। इस अव्यवस्था से लोगों में आयोजकों के खिलाफ आक्रोश था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड