फोटो गैलरी

Hindi Newsचित्रांगदा हैं बिग बी की फैन

चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यूटीवी स्टार्स के शो लिव माइ लाइफ में यह स्वीकार किया कि वह अमिताभ बच्चन की एक बहुत बड़ी प्रशंसिका...

चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन
Sat, 05 Jan 2013 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यूटीवी स्टार्स के शो लिव माइ लाइफ में यह स्वीकार किया कि वह अमिताभ बच्चन की एक बहुत बड़ी प्रशंसिका हैं तथा उन्होंने प्रोडक्शन टीम से इस शो में पूरे दिन के लिये उनके समान जीवन जीने की अनुमति देने का भी निवेदन किया।

20 वर्षीय सुमित, चित्रांगदा सिंह का बहुत बड़ा प्रशंसक, को एक पूरे दिन उनके समान जीवन जीने के अवसर की पेशकश की गयी। यह दिन एक अद्भुत गतिविधियों का प्रतीक बन गया। उनके कार्यक्रम के एक हिस्से के तहत सुमित चित्रांगदा के निकटतम मित्र एवं निर्देशक सुधीर मिश्रा, उनके स्टाइलिस्ट रिक रॉय और उसके फिजिकल ट्रेनर से मिलने की व्यवस्था की गयी थी।

सुधीर के साथ उसकी मुलाकात काफी अच्छी रही। सुधीर ने चित्रांगदा के विषय में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने यह भी बताया किस प्रकार उसे ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ में गीता के रोल के लिये चुना गया। सुमित ने काफी उत्सुकता से इन रोचक बातों को सुना। उसके दिन की प्रमुख विशेषता चित्रांगदा की सरप्राइज विजिट थी! उसे सूचना देने के बाद भी वह नहीं मिल सकी, लेकिन चित्रांगदा अपने प्रशंसक को आश्चर्यचकित करते हुए उसके होटल के कमरे में पहुंच गयीं। सुमित बिलकुल हक्का-बक्का और अवाक रह गया। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताये तथा एक मैक्सिकन डांस के साथ इस खास मुलाकात को समाप्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें