Image Loading चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 03:15 | IST
 |  Image Loading

चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन

हिन्दुस्तान रीमिक्स First Published:05-01-2013 12:05:55 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यूटीवी स्टार्स के शो लिव माइ लाइफ में यह स्वीकार किया कि वह अमिताभ बच्चन की एक बहुत बड़ी प्रशंसिका हैं तथा उन्होंने प्रोडक्शन टीम से इस शो में पूरे दिन के लिये उनके समान जीवन जीने की अनुमति देने का भी निवेदन किया।

20 वर्षीय सुमित, चित्रांगदा सिंह का बहुत बड़ा प्रशंसक, को एक पूरे दिन उनके समान जीवन जीने के अवसर की पेशकश की गयी। यह दिन एक अद्भुत गतिविधियों का प्रतीक बन गया। उनके कार्यक्रम के एक हिस्से के तहत सुमित चित्रांगदा के निकटतम मित्र एवं निर्देशक सुधीर मिश्रा, उनके स्टाइलिस्ट रिक रॉय और उसके फिजिकल ट्रेनर से मिलने की व्यवस्था की गयी थी।

सुधीर के साथ उसकी मुलाकात काफी अच्छी रही। सुधीर ने चित्रांगदा के विषय में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने यह भी बताया किस प्रकार उसे ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ में गीता के रोल के लिये चुना गया। सुमित ने काफी उत्सुकता से इन रोचक बातों को सुना। उसके दिन की प्रमुख विशेषता चित्रांगदा की सरप्राइज विजिट थी! उसे सूचना देने के बाद भी वह नहीं मिल सकी, लेकिन चित्रांगदा अपने प्रशंसक को आश्चर्यचकित करते हुए उसके होटल के कमरे में पहुंच गयीं। सुमित बिलकुल हक्का-बक्का और अवाक रह गया। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताये तथा एक मैक्सिकन डांस के साथ इस खास मुलाकात को समाप्त किया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड