फोटो गैलरी

Hindi Newsवैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना

वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना

ट्रांस हिंडन। शरद पाण्डेय। ट्रैफिक पुलिस द्वारा गुरुवार से शुरू हुए वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो लेने पर लोगों को दोगुना किराया देना पड़ रहा है। जल्दबाजी में पुलिस ने किराए की सूची गलत जारी कर दी है। इस...

वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Jan 2013 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन। शरद पाण्डेय। ट्रैफिक पुलिस द्वारा गुरुवार से शुरू हुए वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो लेने पर लोगों को दोगुना किराया देना पड़ रहा है। जल्दबाजी में पुलिस ने किराए की सूची गलत जारी कर दी है। इस वजह से लोग प्रीपेड बूथ के बजाए सामान्य ऑटो लेना बेहतर समझ रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि एक-दो दिन में किराया सूची को दुरुस्त कर लिया जाएगा। वैशाली मेट्रो स्टेशन में आटो वालो की मनमानी रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर प्रीपेड बूथ शुरू किया है। प्रीपेड बूथ शुरू तो कर दिया गया, लेकिन यहां पर किराए की सूची गलत जारी कर दी गई है।

इस सूची के आधार पर सफर करने पर यात्रियों की जेब अधिक हल्की हो रही है, यानी लोगों को करीब दोगुना किराया देना पड़ रहा है। प्रीपेड से नहीं ले रहे हैं ऑटो इस प्रीपेड की किराए की सूची देकर लोग यहां से आटो लेने में परहेज कर रहे हैं। यही वजह है कि पहले सिर्फ 7 लोगों ने प्रीपेड बूथ से पर्ची करवाकर ऑटो से सफर किया है। यात्रियों का कहना है कि प्रीपेड के बजाए सामान्य ऑटो में सफर करना सस्ता पड़ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें