Image Loading दो सड़क हादसों में चार लोग घायल - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 17:49 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को दिल्ली की एक अदालत ने 3 दिन की पुलिस...
  • कोर्ट में जेएनयू छात्रसंघ कन्हैया कुमार का बयान, कार्यक्रम हमने नहीं कराया, 10...

दो सड़क हादसों में चार लोग घायल

First Published:03-01-2013 11:06:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता

शहर में बुधवार रात हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अंसल हाईट के पास एक ट्रक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

जिसमें गौरव और राजू नाम की दो युवक गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया। गौरव और राजू तिलपता के रहने वाले है और ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। घायलों के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दूसरा हादसा नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो लोग मोहन और हेमंत गंभीर घायल हो गए। लोगों ने दोनों घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है।

हेमंत ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है। ---घर में लूट का प्रयासग्रेटर नोएडा। सेक्टर डेल्टा थ्री के ओ-70 में रहने वाले श्याम बहादुर ने पुलिस को घर में लूटपाट के प्रयास की सूचना दी है। श्याम बहादुर ने पुलिस को बताया कि वह रात को एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करता है। रोज की तरह वह बुधवार रात डयूटी पर चले गया था।

पीछे से घर में बेटी अकेली थी। देर रात बदमाशों ने घर की घंटी बजाई और लूटपाट का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
BCCI ने अंपायर असद राउफ को पांच साल के लिए प्रतिबंधित कियाBCCI ने अंपायर असद राउफ को पांच साल के लिए प्रतिबंधित किया
पाकिस्तानी अंपायर असद राउफ को बीसीसीआई ने शुक्रवार को पांच साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया क्योंकि उसकी अनुशासन समिति ने उन्हें भ्रष्ट कार्यों में शामिल होने और खेल की छवि को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड