Image Loading गैंगरेप: पुलिस ने अंग्रेजी दैनिक के खिलाफ दर्ज किया मामला - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 04:03 | IST
 |  Image Loading

गैंगरेप: पुलिस ने अंग्रेजी दैनिक के खिलाफ दर्ज किया मामला

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-2012 11:39:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली पुलिस ने एक अंग्रेजी दैनिक के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया। आरोप है कि समाचार पत्र ने राजधानी दिल्ली में सामूहिक बलात्कार पीड़िता 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा के बारे में ऐसी जानकारी छापी जिससे उसकी पहचान उजागर हो सकती है। पीड़िता की दो दिन पहले मौत हो गई थी।

भारतीय दंड संहिता की धारा 228 ए के तहत मामला वसंत विहार पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि समाचार पत्र के संपादक, प्रकाशक, मुद्रक, संवाददाताओं और छायाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने पहले दो अंग्रेजी दैनिकों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की बात कही थी।

इस अपराध के लिए जुर्माने के अलावा दो वर्ष तक की सजा हो सकती है। दक्षिणी दिल्ली में छह लोगों ने गत 16 दिसम्बर की रात चलती बस में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था और उसे बर्बरता से मारा-पीटा था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड