Image Loading पचास मीटर दूरी तय होती है 20 मिनट में - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 09:38 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में जैश ए मोहम्मद के 12 आतंकवादी गिरफ्तार, छापेमारी जारी
  • लालू यादव ने की बाबा रामदेव की तारीफ, बोले- योग के क्षेत्र में बनाया कीर्तिमान
  • आतंकी गतिविधि की सूचना पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी, दिल्ली और उसके आस-पास से कुछ...

पचास मीटर दूरी तय होती है 20 मिनट में

First Published:31-12-2012 11:22:38 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। गोशाला अंडरपास के पास सीवर लाइन तो डाल दी गई, लेकिन सड़क नहीं बनाई गई। कैलाश नगर के पास 50 मीटर तक सड़क खुदी पड़ी है। सीवर लाइन के बने चैंबरों के पास गड्ढे नहीं भरे गए हैं। सड़क ऊबड़-खाबड़ है। पीक ऑवर में इस पचास मीटर की दूरी तय करने में 20 मिनट से ज्यादा का समय लग जाता है।

नगर निगम ने गोशाला अंडरपास में कैलाश नगर की ओर सीवर लाइन डाल दी है। सीवर लाइन डालने के लिए सड़क खोदनी पड़ी। सीवर लाइन तो बिछ गई, लेकिन सड़क नहीं बनाई गई। नतीजतन वहां पर जाम लगा रहता है। सड़क ऊबड़-खाबड़ है। सीवर लाइन के बने चैंबरों के पास गड्ढों में मिट्टी डाली गई, लेकिन उसका लेवल ठीक नहीं किया गया है। इस सड़क से रोजाना 20 हजार से ज्यादा वाहनों का आवागमन होता है। इन वाहन चालकों परेशानी का सामना करना पड़ता है।

जलकल के जीएम बाबूलाल ने बताया कि सीवर लाइन डाल दी गई है। सीवर लाइन का काम ठेकेदार ने किया है। अगर सड़क ठीक नहीं की है तो ठेकेदार से बात की जाएगी। सड़क का निर्माण कराया जाएगा ताकि लोगों को दिक्कत न हो।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हरायापंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हराया
अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद रिषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।