Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 13:19 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • जानिए कैसे बिना इंटरनेट के चला सकेंगे WHATSAPP। क्लिक करें
  • तालिबान ने उत्तरी अफगानिस्तान में किया 16 बस यात्रियों को कत्ल

युवती की चाकू से गोदकर हत्या

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:31-12-2012 11:19:06 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दल्लूपुरा में सोमवार शाम एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावर ने युवती के दोस्त को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है। घायल ने ही न्यू अशोक नगर पुलिस को घटना को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

मरने वाली लड़की की पहचान 20 वर्षीय नेहा यादव के रूप में हुई है। वह परिवार सहित राजबीर कॉलोनी में रहती थी। 12वीं कक्षा तक पढ़ी नेहा फिलहाल नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। पहले उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय देवेंद्र से थी। लेकिन लगभग एक साल पहले इन दोनों की दोस्ती टूट गई थी। इसके बाद नेहा ने कॉल सेंटर में साथ ही काम करने वाले गौरव से दोस्ती कर ली।

इसकी जानकारी मिलने के बाद से देवेंद्र खासा नाराज था। बताया जाता है कि वह नेहा से शादी करना चाहता था लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। हमले की यह घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे हुई जब नेहा कार में बैठकर गौरव के साथ नोएडा की तरफ जा रही थी। बाइक से पहुंचे देवेंद्र ने दल्लूपुरा में उसकी गाड़ी को रोक लिया।

पहले उसने चालक सीट पर बैठे गौरव पर चाकू से हमला किया। जान बचाने के लिए वह जब पुलिस पिकेट की तरफ भागा तो देवेंद्र ने नेहा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने उसे मौके से ही हथियार सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक देवेंद्र सोमवार सुबह से नेहा पर हमले का मौका तलाश रहा था। इस हमले में घायल गौरव का उपचार लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है।

 
 
 
 
|
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL-9 गावस्कर ने चहल को सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा चुनाIPL-9 गावस्कर ने चहल को सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा चुना
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को हाल में समाप्त हुई आईपीएल नौ में से सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा के रूप में चुनते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खिलाड़ी को प्रतिभा और संयम के मामले में सर्वश्रेष्ठ करार किया।