Image Loading इंटरनेट पर गैंग रेप के करोड़ो में परिणाम - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

इंटरनेट पर गैंग रेप के करोड़ो में परिणाम

First Published:29-12-2012 11:42:53 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाता। रेप के विरोध में प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए भले ही मेट्रो से लेकर इंडिया गेट पर जाने वाली सभी मार्गो को बंद कर दिया था। लेकिन, इंटरनेट व सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने विरोध किया है। फेसबुक पर सैकड़ो लोगों ने अपने प्रोफाइल चित्र को हटाकर एक काले धब्बे को अपना प्रोफाइल चित्र बना लिया है। गूगल सर्च इंजन पर दिल्ली गैंग रेप लिखने के बाद करीब 14 करोड़, 20 लाख, गूगल वीडियो पर इसका परिणाम एक करोड़ 97 लाख, याहू पर तीन लाख 26 हजार व फेसबुक पर करीब पांच सौ से अधिक पेज बने हुए हैं।

जिसपर करीब लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा इतने ही लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है। राजधानी में जहां लोगों ने एक दूसरे को एसएमएस कर काले रंग के कपड़े पहनकर विरोध करने का अभियान चलाया। वहीं फेसबुक या दूसरे साइटों पर लोगों ने सफेद बैकग्राउंड में काले धब्बे को लगाकर विरोध जताया। काला धब्बा लगाने वाले दिनेश चंद्र पांडे ने लिखा है कि काले धब्बे को प्रोफाइल चित्र बनाना एक प्रतीक है। इस घटना से समाज पर काला धब्बा लगा है।

गूगल सर्च इंजन-14,20,00,000गूगल पर वीडियो-1,97,00,000याहू पर वेबपेज-3,26,000याहू पर भारत में के पेज-33,100फेसबुक पर करीब-500 पेजफेसबुक पर बने पेज पर करीब-लाखों लाइकं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।