Image Loading सुरक्षित बनाने के लिए जनता पुलिस से सहयोग करें - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 16:05 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • नीट मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के इस साल अलग परीक्षा कराने की इजाजत पर...

सुरक्षित बनाने के लिए जनता पुलिस से सहयोग करें

First Published:28-12-2012 11:13:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता

पैरामेडिकल छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार को लेकर पुलिस को आड़े हाथ ले चुकी दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शुक्रवार कासे कहा कि वह सिर्फ यही चाहती है कि दिल्ली सभी नागरिकों के लिए सुरक्षित बने और इस प्रयास में समाज को पुलिस को सहयोग देना चाहिए। शीला ने कहा कि दिल्ली सभी के लिए सुरक्षित होनी चाहिए। दिल्ली एक बहुत बड़ा शहर है। मुझे लगता है कि पुलिस के प्रशिक्षण में सुधार होना चाहिए।

व्यवस्था को फौरन कार्रवाई करनी चाहिए और समाज को भी सहयोग देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली महिला आयोग के सहयोग से दो जनवरी को प्रगति मैदान से राजघाट तक महिला गरिमा मार्च निकालेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को शहर में सुरक्षा माहौल सुनशि्चित करने के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। पुलिस के साथ अपने टकराव को हवा देते हुए शीला ने इस हफ्ते के शुरू में गहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को पत्र लिखकर सामूहिक बलात्कार की पीड़िता का बयान दर्ज करते समय पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की थी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL-9: रैना के IPL-9: रैना के 'लायंस' vs जहीर के 'डेयरडेविल्स' की 10 बड़ी बातें
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में अब तक का अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही दिल्ली डेयरडेविल्स मंगलवार को मेजबान टीम गुजरात लायंस के खिलाफ टूर्नामेंट के पिछले मुकाबले में मिली करीबी हार का बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी।