Image Loading पीड़ित छात्र को सिंगापुर भेजा - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 02:12 | IST
 |  Image Loading

पीड़ित छात्र को सिंगापुर भेजा

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता First Published:26-12-2012 11:59:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

सफदरजंग अस्पताल के आसपास दिनभर चली गहमागहमी के बाद गैंगरेप की पीड़िता को इलाज के लिए सिंगापुर भेज दिया गया। गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल की एंबुलेंस रात करीब साढ़े दस बजे उसे लेकर सफदरजंग से निकली। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर भेजा गया है।

पीड़िता का इलाज सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा। मंगलवार देर रात को पीड़ित छात्र को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद उसकी हालत और बिगड़ गई। उसकी सांस व दिल की धड़कने लगातार कम हो रही थी। इसके लिए उसे कार्डियक अरेस्ट सपोर्ट (सीपीआर) दिया गया। सुबह मेदांता अस्पताल के डा. त्रेहान से संपर्क किया गया। उन्होंने सफदरजंग पहुंचकर इलाज संबंधी जानकारी ली। अस्पताल सूत्रों की मानें तो डा. त्रेहान ने पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेदांता ले जाना ठीक नहीं समझा। इसके बाद पीड़िता के इलाज की दिशा तय करने के लिए एक बेहद ही गोपनीय बैठक हुई। इसमें माता-पिता को भी काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड