Image Loading शीला-पुलिस ने मढ़े आरोप - LiveHindustan.com
बुधवार, 04 मई, 2016 | 09:39 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में जैश ए मोहम्मद के 12 आतंकवादी गिरफ्तार, छापेमारी जारी
  • लालू यादव ने की बाबा रामदेव की तारीफ, बोले- योग के क्षेत्र में बनाया कीर्तिमान
  • आतंकी गतिविधि की सूचना पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी, दिल्ली और उसके आस-पास से कुछ...

शीला-पुलिस ने मढ़े आरोप

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता First Published:25-12-2012 11:14:24 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

छात्र से चलती बस में सामूहिक बलात्कार की घटना के मद्देनजर कानून-व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और दिल्ली पुलिस ने एक-दूसरे पर आरोप मढ़े हैं। शीला दीक्षित ने सोमवार को गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को पत्र लिख कर शिकायत की कि पूर्वी क्षेत्र के उपायुक्त बीएम मिश्र ने उन्हें सूचित किया है कि पीड़िता के बयान दर्ज करने गई एसडीएम उषा चतुर्वेदी पर पुलिस द्वारा तैयार की गई प्रश्नावली से ही सवाल पूछने का दबाव बनाया गया।

इसके लिए उन्होंने पुलिस की एक डीसीपी और दो एसीपी को जिम्मेदार ठहराया है। इस पर हरकत में आई पुलिस ने मंगलवार को चिट्ठी लीक होने की जांच कराने की मांग की। कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने चतुर्वेदी पर पहले भी पुलिस की शिकायत करने का आरोप लगाते हुए उनकी मंशा को पुलिस के प्रति दुराग्रहपूर्ण बताया।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, ‘एसडीएम के आरोप गलत हैं। सीएम की गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी अतिगोपनीय दस्तावेज होता है, इसके लीक होने की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए।’ मामले को तूल पकड़ता देख शीला ने मंगलवार को गृह मंत्रालय से पूरे प्रकरण की जांच कराने का अनुरोध किया है। हालांकि, उन्होंने चिट्ठी लीक पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
|
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
पंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हरायापंत की आतिशी पारी से दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को हराया
अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद रिषभ पंत के 40 गेंद में 69 रन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस को आठ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।