Image Loading प्रेमिका को मारने की कोशशि में प्रेमी गिरफ्तार - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 23:41 | IST
 |  Image Loading
खास खबरें

प्रेमिका को मारने की कोशशि में प्रेमी गिरफ्तार

First Published:24-12-2012 11:56:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

हमारे संवाददाता पलवल। आगरा घूमाने के बहाने एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका को जान से मारने की कोशशि करने का मामला सामने आया है। प्रेमी लड़की को हाईवे पर उतार कर मारना चाह रहा था। आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो उसे प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला को पलवल के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से तैमूर, बिहार निवासी देवनाथपाल दिल्ली स्थित साकेत में वेद प्रकाश यादव के घर किराए के मकान में रहकर कार चलाता था। उसके साथ विधवा महिला बिहार निवासी रिंकू पत्नी स्वर्गीय भिखारी सिंह भी रहती थी। बताया जाता है कि देवनाथपाल शादी शुदा होते हुए भी रिंकू के साथ रह रहा था, जबकि उसकी खुद की पत्नी व बच्चों बिहार में रहते हैं। रविवार शाम को वह रिंकू को लेकर स्टीम कार से आगरा दिखाने के बहाने ले गया था।

सोमवार सुबह वापसी में पलवल से पहले बहरौला के निकट उसने कार रोककर रॉड़ से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार किए तथा जान लेने की कोशशि की। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने जैसे तैसे उसे छुड़ाया। तब तक महिला लहुलुहान होकर बेहोश हो चुकी थी। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
धवन और अश्विन ने दूसरे टी20 में दिलाई भारत को जीतधवन और अश्विन ने दूसरे टी20 में दिलाई भारत को जीत
शिखर धवन के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक के बाद आर अश्विन की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने श्रीलंका को दूसरे मैच में 69 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से वापसी की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड