Image Loading
रविवार, 29 मई, 2016 | 13:15 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • डिस्क्स थ्रोअर सीमा पुनिया को मिला रियो का टिकट
  • पढ़ें शशि शेखर का ब्लॉग- न रुकी, न रुकेगी हिंदी पत्रकारिता
  • आज का तापमान- दिल्ली, पटना, लखनऊ में 37 डिग्री, देहरादून में 32 डिग्री और रांची में 36...

डकैतों का नहीं लगा सुराग

First Published:22-12-2012 11:47:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 मोदीनगर। हमारे संवाददाता

सशस्त्र बदमाशों द्वारा शुक्रवार को दिनदहाडे ब्रह्मपुरी मोहल्ले में परिजनों को बंधक बनाकर नगदी समेत करीब 16 लाख की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ फिलहाल से खाली हैं। हालांकि पुलिस ने शुक्रवार को डकैती करीब छह लाख तथा बदमाशों की संख्या चार-पांच ही बताई थी, लेकिन देर रात कोतवाली में दर्ज मामले के अनुसार नगदी, सामान व जेवरात की कीमत करीब 16 लाख बताई गई है।

मोहल्ला ब्रह्मपुरी में सशस्त्र आठ बदमाशों ने सुरेंद्र कुमार शर्मा के मकान में धावा बोलकर परिजनों को बंधक बनाकर डकैती डाली थी। देर रात मकान मालिक सुरेन्द्र कुमार शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में करीब पचास तोला सोना तथा करीब आधा किलो चांदी के जेवरातों के अलावा लैपटॉप, डिजीटल कैमरा, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटे जाने का उल्लेख किया गया है। शनिवार सुबह मामले की तहकीकात में कोतवाली पहुंचे एसपी देहात जगदीश शर्मा ने डकैती की बाबत पूछे जाने पर बताया कि फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है।

हालांकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ करने में लगी है।

 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL FINAL: कोहली और वॉर्नर के बीच खिताबी जंग आजIPL FINAL: कोहली और वॉर्नर के बीच खिताबी जंग आज
प्रेरणादायी कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आज कप्तान डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले में आईपीएल में तीसरी बार मिले इस मौके से चूकना नहीं चाहेगी, वहीं दोनों टीमों की निगाहें अपने पहले टी20 खिताब लगी होंगी।