Image Loading डकैतों का नहीं लगा सुराग - LiveHindustan.com
बुधवार, 10 फरवरी, 2016 | 06:08 | IST
 |  Image Loading

डकैतों का नहीं लगा सुराग

First Published:22-12-2012 11:47:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 मोदीनगर। हमारे संवाददाता

सशस्त्र बदमाशों द्वारा शुक्रवार को दिनदहाडे ब्रह्मपुरी मोहल्ले में परिजनों को बंधक बनाकर नगदी समेत करीब 16 लाख की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ फिलहाल से खाली हैं। हालांकि पुलिस ने शुक्रवार को डकैती करीब छह लाख तथा बदमाशों की संख्या चार-पांच ही बताई थी, लेकिन देर रात कोतवाली में दर्ज मामले के अनुसार नगदी, सामान व जेवरात की कीमत करीब 16 लाख बताई गई है।

मोहल्ला ब्रह्मपुरी में सशस्त्र आठ बदमाशों ने सुरेंद्र कुमार शर्मा के मकान में धावा बोलकर परिजनों को बंधक बनाकर डकैती डाली थी। देर रात मकान मालिक सुरेन्द्र कुमार शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में करीब पचास तोला सोना तथा करीब आधा किलो चांदी के जेवरातों के अलावा लैपटॉप, डिजीटल कैमरा, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटे जाने का उल्लेख किया गया है। शनिवार सुबह मामले की तहकीकात में कोतवाली पहुंचे एसपी देहात जगदीश शर्मा ने डकैती की बाबत पूछे जाने पर बताया कि फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है।

हालांकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ करने में लगी है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत

भारत 101 पर ढेर, श्रीलंका की आसान जीत
युवा तेज गेंदबाजों कासुन राजिता और दासुन चनाका की घसियाली पिच पर कातिलाना गेंदबाजी और कप्तान दिनेश चंदीमल की सूझबूझ भरी पारी से श्रीलंका ने कम स्कोर वाले पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को दो ओवर शेष रहते हुए पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में शुरुआती बढ़त हासिल की।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड