Image Loading
गुरुवार, 26 मई, 2016 | 12:23 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बीजेपी और पीएम मोदी ने जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए हैं: मनीष तिवारी (कांग्रेस)
  • बिहार: गया के डुमरिया में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की स्कॉट गाड़ी फूंकी
  • दो भारतीय मछुआरों की हत्या के आरोपी इटली के नौसैनिक को अपने देश जाने की अनुमति,...
  • मोदी सरकार के 2 सालः 14 विवाद, जिन पर हुआ हंगामा
  • कैसे रहे मोदी सरकार के दो साल? जानें आम जनता और एक्सपर्ट्स की राय

फिल्म ‘वीर’ से अपसेट हुए थे

हिन्दुस्तान रीमिक्स First Published:22-12-2012 10:49:08 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
फिल्म ‘वीर’ से अपसेट हुए थे

सलमान पर आरोप लगता है कि वह निर्देशक के काम में दखलंदाजी करते हैं, पर सच यह है कि निर्देशक की बात मानने की वजह से ही उनकी फिल्में असफल भी हुई हैं। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण फिल्म ‘वीर’ है।

लोग कहते हैं कि अनिल शर्मा निर्देशित 2 घंटे 38 मिनट लंबी फिल्म ‘वीर’ देखने के बाद सलमान खान को अहसास हो गया था कि इस फिल्म को बॉक्स आफिस पर सफलता नहीं मिलेगी, इसलिए सलमान ने स्वयं एडिटिंग टेबल पर बैठ कर फिल्म ‘वीर’ की लंबाई एक घंटा पचपन मिनट कर दी थी। सलमान का दावा था कि अब यह फिल्म बॉक्स आफिस पर सुपर हिट होगी, मगर निर्देशक ने जिद करके फिल्म ‘वीर’ को दो घंटे 38 मिनट की लंबाई के साथ रिलीज किया, जिसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए खुद सलमान बताते हैं-‘मैं तो ‘वीर’ से बहुत अपसेट हुआ। मैंने मेहनत करके फिल्म की लंबाई कम की थी, पर निर्देशक अनिल शर्मा ने ‘गदर’ फिल्म का उदाहरण देते हुए मुझसे कहा कि लंबी अवधि वाली फिल्में चलती हैं। निर्देशक मेरी बात मानने को तैयार न थे। फिल्म का कैप्टन तो निर्देशक ही होता है, इसलिए अनचाहे मुझे उनकी बात माननी पड़ी और निर्देशक के अडियल रवैए की वजह से फिल्म का जो हश्र हुआ, वह सभी को पता है। किसी फिल्म में सलमान के इस ढंग से हस्तक्षेप का यह संभवत: पहला मामला था।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Uttrakhand Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
वार्नर ने बताया, किस तरह हैदराबाद ने मैच दर मैच खुद को संवारावार्नर ने बताया, किस तरह हैदराबाद ने मैच दर मैच खुद को संवारा
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन के पहले एलिमिनेटर मैच में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को हराकर टूर्नामेंट से बाहर करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान डेविड वार्नर ने अपनी इस जीत का श्रेय टीम की शानदार फील्डिंग को दिया है।