फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट

ट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता दिल्ली में कांट्रेक्ट कैरिज का परमिट लेकर सामान्य रूट पर चलने वाली बसों की नगिरानी अब और सख्त होगी। परमिट उल्लंघन के मामलों को रोका जा सके इसके लिए दिल्ली सरकार का परवहिन...

ट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट
Thu, 20 Dec 2012 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली में कांट्रेक्ट कैरिज का परमिट लेकर सामान्य रूट पर चलने वाली बसों की नगिरानी अब और सख्त होगी। परमिट उल्लंघन के मामलों को रोका जा सके इसके लिए दिल्ली सरकार का परवहिन विभाग व ट्रैफिक पुलिस मिलकर काम करेंगे। इस मामले में दिल्ली सरकार ने ट्रैफिक पुलिस को कहा कि परमिट उल्लंघन में पकड़ी जाने वाली बसों की सूचना परवहिन विभाग को दे ताकि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। परवहिन विभाग बस मालिकों के कागजातों की भी जांच कर रहा है।

बताया जा रहा कि बस मालिक ने बुराड़ी का पता देकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराया है जबकि गाड़ियों पर नोएडा का पता लिखा हुआ है। उधर यातायात पुलिस ने गाड़ियों के खिलाफ जांच अभियान भी शुरू कर दिया है। जांच में काले शीशे वाली गाड़ियों पर कार्यवाही की जा रही है। काली फिल्म वाली 140 चार्टड बस पर कार्यवाही की गई है और 114 बसों को परमिट उल्लंघन के मामले में जब्त किया गया है। एक ही दिन में 548 गाड़ियों पर एक्शन किया गया है।

इनकी काली फिल्में उतारी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें