Image Loading घर का ताला तोड़ चोरी - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 04:44 | IST
 |  Image Loading

घर का ताला तोड़ चोरी

First Published:20-12-2012 10:38:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 नोएडा। कासं घर का ताला तोड़ चोरों ने इलेक्ट्रानिक सामान व नकदी चोरी कर ली। चोरी की यह वारदात सेक्टर-46 ए ब्लॉक निवासी वीर सिंह के घर में हुई। वह मंगलवार को अपने ऑफिस गए हुए थे। घर में ताला लगा था। शाम को घर पहुंचे तो गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर उनका टीवी, गैस सिलेंडर व अन्य घरेलू सामान सहित करीब पांच हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए थे।

आशंका है कि सामान ले जाने के लिए चोर किसी गाड़ी से आए थे। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने बुधवार को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। -------------सड़क दुर्घटना में घायल की मौतनोएडा। कासं सड़क दुर्घटना में 20 दिन पहले घायल एक व्यक्ति की बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक व्यक्ति अनिल द्वविेदी भंगेल में रहता था। एक दसिंबर 2012 को वह फेज दो से बाइक पर सवार हो अपने घर के लिए आ रहा था।

इसी दौरान सेक्टर-82 कट पर एक इंडिका कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अनिल को गंभीर चोट आई। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्ताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। मामले में अनिल की पत्नी रचना द्वविेदी ने कोतवाली सेक्टर-39 में इंडिका कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कार नंबर के आधार पर पुलिस चालक को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। ----------------।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हरायाIPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हराया
युसूफ पठान के 29 गेंद में नाबाद 60 रन और आंद्रे रसेल के साथ पांचवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की राह पर वापसी की।