Image Loading हिरासत में आरोपियों को यातना, पुलिस को अदालती नोटिस - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 06:51 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अजय माथुर को पूर्ण कार्यकारी शक्तियों के साथ टेरी का महानिदेशक नियुक्त किया...

हिरासत में आरोपियों को यातना, पुलिस को अदालती नोटिस

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-2012 04:47:53 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली की एक अदालत ने मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में कथित तौर पर यातना दिए जाने के मामले में जांच अधिकारियों को नोटिस जारी किए हैं।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आंचल ने दो मामलों में जांच अधिकारियों को नोटिस जारी किए। ये अधिकारी पहले दी गई नोटिस और सम्मन के बावजूद अदालत में उपस्थित नहीं हुए थे।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने कहा, मोती नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी संख्या 182-12 और 197-12 से जुड़े दोनों जांच अधिकारियों को उपस्थित नहीं हुए। प्राथमिकी संख्या 182-12 के जांच अधिकारी के बारे में पता चला कि वह मेरठ गए हैं, हालांकि सम्मन उन्होंने ही स्वीकार किया था।

चोरी मामलों में बीते एक दिसंबर को गिरफ्तार किए गए राजेंद्र और सरफराज ने अदालत से कहा कि मोती नगर थाने में सादी वर्दी पहने पुलिसकर्मियों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की। उनका कहना है कि चिकित्सा जांच में भी उनके शरीर पर चोट की पुष्टि हुई है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हाराU-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हारा
अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के सामने वेस्टइंडीज की चुनौती होगी। गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड