फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी का वादा कर प्रेमी भागा, युवती परेशान

शादी का वादा कर प्रेमी भागा, युवती परेशान

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता अपने प्रेमी की तलाश में मदद की गुहार लगाने एक युवती मंगलवार दोपहर इंदिरापुरम थाने पहुंची। करीब दो साल तक प्यार और एक-साथ जीने मरने की कस्में खाने के बाद जब...

शादी का वादा कर प्रेमी भागा, युवती परेशान
Wed, 19 Dec 2012 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

अपने प्रेमी की तलाश में मदद की गुहार लगाने एक युवती मंगलवार दोपहर इंदिरापुरम थाने पहुंची। करीब दो साल तक प्यार और एक-साथ जीने मरने की कस्में खाने के बाद जब शादी का मौका आया तो प्रेमी भाग खड़ा हुआ। पीड़ित निजी कंपनी कर्मी युवती ने प्रेमी को खोजने में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

युवती की पीड़ा को ध्यान में रखने के बाद थाना प्रभारी ने प्रेमी से मोबाइल पर बात की और आपसी विवाद सुलझाने का निर्देश दिया। जानकारी के मुताबिक विजयनगर के प्रताप वहिार निवासी रीना कुमारी (नाम बदला हुआ) ग्रेजुएट है और नोएडा की एक बीमा कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि दो साल पहले कंपनी में जॉब के दौरान ही नीतिखंड-1 में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई। दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे। कुछ ही दिनों में हल्की जान-पहचान आकर्षण में बदल गई।

मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले एक माह से उसका ब्वॉयफ्रेंड अजीबों गरीब व्यवहार करने लगा था। दो दिन से वह घर छोड़कर कहीं गायब हो गया। उसका मोबाइल भी अधिकतर समय बंद ही रहता है और उसका कॉल नहीं उठा रहा है। युवती की परेशानी को हल करने के लिए थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने स्वयं प्रेमी की क्लास ली और मामला सुलझाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें