Image Loading
बुधवार, 01 जून, 2016 | 07:13 | IST
 |  Image Loading

दिल्ली में एक और लड़की बर्बरता का शिकार बनी

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-2012 11:40:02 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दक्षिण दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना के दो दिन बाद ही पूर्वी दिल्ली में एक अन्य लड़की बर्बरता का शिकार हो गई। बुधवार सुबह दिल्ली-यूपी की सीमा पर 18 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में पाई गई। उसे गुरुतेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। माना जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजपाल ने बताया कि उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिस समय पुलिस उसे लेकर आई थी, उसकी हालत बेहद नाजुक थी। उसे कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया था और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें थीं। डॉक्टर राजपाल ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में ज्यादा वक्त बर्बाद हो जाने की वजह से जहर पूरे शरीर में फैल गया है। यह लड़की पुलिस को सुबह 5 बजे मिली, मगर उसे नौ बजे गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद 11 बजे उसे जीटीबी अस्पताल लाया गया। रातभर ठंड में सड़क पर पड़े रहने से उसका शरीर नीला पड़ चुका था। माना जा रहा है कि उसे किसी वाहन से डिवाइडर पर फेंका गया। लड़की के साथ बलात्कर की आशंका भी जताई जा रही है।

 

 
 
 
 
|
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज बने जेम्स एंडरसनटेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज बने जेम्स एंडरसन
इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन आईसीसी की गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर वन स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने हमवतन स्टुअर्ट ब्रॉड को हटा कर पहला स्थान हासिल किया।