Image Loading उद्योगपति राजीव गौर की ट्रेन से गिरकर हुई मत्यु - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 20:11 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • T-20 LIVE: श्रीलंका का छठा विकेट गिरा, प्रसन्ना आउट

उद्योगपति राजीव गौर की ट्रेन से गिरकर हुई मत्यु

भोपाल, एजेंसी First Published:16-12-2012 11:39:21 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

सुप्रसिद्ध उद्योगपति एवं जेपी एसोसिएटस के कार्यपालन अध्यक्ष राजीव गौर की सुबह सागर जिले के मंडी बामोरा स्टेशन से भोपाल की ओर लगभग दस किलोमीटर दूर कुल्हार स्टेशन के निकट दक्षिण एक्सप्रेस के टू टियर वातानुकूलित शयनयान से गिरकर मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार किसी काम के सिलसिले में मंडी बामोरा गए राजीव गौर आज सुबह लगभग साढ़े आठ बजे भोपाल आने के लिए दक्षिण एक्सप्रेस के एसी टू टियर डिब्बे में चढ़े, तभी ट्रेन चल दी। डिब्बे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खुलवाने के प्रयत्न किए होंगे, लेकिन उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। इसी बीच ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली और लगभग दस किलोमीटर तक डिब्बे के दरवाजे पर लटके राजीव का हाथ अगले स्टेशन कुल्हार से पहले छूट गया तथा नीचे गिरकर उनकी घटनास्थल पर ही मत्यु हो गई।
    
सूत्रों ने बताया कि उनका शव भोपाल लाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि यहां उसका पोस्टमार्टम किया जा सके। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही सागर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक पंकज श्रीवास्तव एवं सागर जिला पुलिस अधीक्षक अभय सिंह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
T-20 LIVE: श्रीलंका का छठा विकेट गिरा, प्रसन्ना आउटT-20 LIVE: श्रीलंका का छठा विकेट गिरा, प्रसन्ना आउट
भारतीय गेंदबाज आर अश्विन ने तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में श्रीलंका की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी है। श्रीलंका ने समाचार लिखे जाने तक 6 ओवर में पांच विकेट खोकर 33 रन बना लिए है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड