Image Loading राजधानी में दिन भर छाए रहे बादल - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 03:09 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

राजधानी में दिन भर छाए रहे बादल

First Published:16-12-2012 11:34:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नयी दिल्ली वसं

दिल्ली में रविवार को बादलों की धुंध और धूप की दिन भर आंख मिचौली चलती रही। हालांकि दिन में अधिकांश समय बादल छाए रहने के बावजूद तापमान भी पिछले दिनों की तुलना में थोड़ा अधिक रहा। अधिकतम और न्यूनतम दोनों ही तापमान सामान्य से ऊपर दर्ज किए गए । मौसम विभाग के अनुसार अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 23.5 डिग्री सेल्सयस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से छह डिग्री अधिक 14.1 डिग्री सेल्सयस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 0.2 मिमी बारिश हुई है । रविवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे भी राजधानी के कुछ इलाकों में बारिश हुई । पिछले कुछ दिनों से शहर का तापमान सामान्य से थोड़ा अधिक रहा है। मौसम विभाग की ओर से जारी किए गए अगले 24 घंटों के पूर्वानुमान के मुताबिक सोमवार को भी सुबह के समय आसमान में धुंध होगी जिसके बाद में छटने के आसार हैं। साथ ही शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने का अनुमान भी व्यक्त किया गया है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।