फोटो गैलरी

Hindi Newsनिर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, मां-बेटे घायल

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, मां-बेटे घायल

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता यमुनापार के शास्त्री पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन के मकान की पांचवी मंजिल का छज्जा गिरने से मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मीहालत में दोनों को पास के अस्पताल में...

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, मां-बेटे घायल
Sun, 16 Dec 2012 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

यमुनापार के शास्त्री पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन के मकान की पांचवी मंजिल का छज्जा गिरने से मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मीहालत में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों जीवन-मौत के बीच झूल रहे हैं। पुलिस ने इस संबंध में ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। घटना शास्त्री पार्क इलाके में गली नंबर-2 स्थित ई ब्लॉक की है।

यहा आमीर परिवार के साथ रहते हैं। उनका फैंसी लाइट का कारोबार है। उनके परिवार में पत्नी शहनवाज के अलावा तीन बच्चों हैं। वह अपना पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनवा रहे थे। जब से निर्माण कार्य चल रहा है, तब से वह पड़ाेस में ही किराए का मकान लेकर रह रहे हैं। उनके निर्माणाधीन मकान में फिनशििंग का काम चल रहा है। उनकी पत्नी शहनवाज अपने डेढ़ साल के बच्चों के साथ मकान देखने के लिए गई थीं। वह पांचवी मंजिल के छज्जे पर बच्चों को लेकर गईं, तभी छज्जा गिरा और वह बच्चों के साथ नीचे गिर गईं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जांच में जुटी पुलिस फरार ठेकेदार की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें