फोटो गैलरी

Hindi Newsराजकीय वाहन चालकों ने किया प्रदर्शन

राजकीय वाहन चालकों ने किया प्रदर्शन

गाजियाबाद। राजकीय वाहन चालक महासंघ से जुड़े कर्मचारियों ने अपनी नौ सूत्रीय मांगों को लेकर कलैक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। महासंघ की ओर से अपनी मांगों का मुख्य सचवि के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया। अपनी...

राजकीय वाहन चालकों ने किया प्रदर्शन
Thu, 13 Dec 2012 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। राजकीय वाहन चालक महासंघ से जुड़े कर्मचारियों ने अपनी नौ सूत्रीय मांगों को लेकर कलैक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। महासंघ की ओर से अपनी मांगों का मुख्य सचवि के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया। अपनी मांगों के तहत वाहन चालकों ने प्रदेश में पहले की तरह वाहन चालकों को लिपिक संवर्ग की भांति वेतन बैंड व ग्रेड वेतन देने, वाहन चालकों पर लगाया गया ग्रेड में प्रतिशत को समाप्त किए जाने, वेतन के साथ प्रत्येक माह 500 रुपए वर्दी एलाउंस भत्ता देने, 150 रुपए वर्दी धुलाई भत्ता, केंद्र के वाहन चालकों के जैसे शिक्षा भत्ता, परवहिन भत्ता, चिकित्सा भत्ता, वाहन व रखरखाव भत्ता, वाहनों चालकों के अर्से से रिक्त पदों ने नियुक्तियां होने के अवाला अन्य को लेकर प्रदर्शन किया।

-----15-16 दसिंबर को खाद्यान का वितरणगाजियाबाद। एपीएल राशन कार्ड धारकों का चयन अतिरिक्त बीपीएल योजना के अंतर्गत किया गया है। जिसके मद्देनजर जिला आपूर्ति विभाग की ओर से 15 व 16 दसिंबर को ऐसे कार्ड धारकों को 15 किलोग्राम गेहूं 4.65 रुपए प्रति किलो व 6.15 रुपए प्रति किलो ग्राम के हिसाब से 20 किलो चावल का वितरण किया जाएगा। योजना की जानकारी देते हुए जिला पूर्ति अधिकारी अनिल कुमार दुबे ने बताया कि चयनित अतिरिक्त बीपीएल लाभार्थियों की सूची संबंधित विक्रेता की दुकान पर चस्पा है।

चयनित अतिरिक्त बीपीएल लाभार्थियों के राशनकार्डो को उपरोक्त निर्धारित तिथियों में अतिरिक्त बीपीएल योजनांतर्गत चयनित कार्ड की मोहर से मुद्रांकन किया जाएगा। योजना का लाभ पाने के लिए यह मोहर अनिवार्य है। ---बांकेबिहारी प्राकटय़ महोत्सव 18 को गाजियाबाद। श्रीबांके बिहारी सेवा समिति की ओर से 18 दसिंबर को होने वाले बांकेबिहारी के प्राकट्य महोत्सव की तैयारियां तेज हो गई हैं। समिति के मुख्य संयोजक मनमोहन मित्तल ने बताया कि मालीवाड़ा रोड के वोल्गा पैलेस में बांकेबिहारीजी का नवम महोत्सव मनाया जाएगा।

कार्यक्रम में कलकत्ता के प्रसिद्ध भजन गायक संजय मित्तल बिहारीजी के भजनों का गुणगान करेंगे। इस अवसर पर मुकेश गोयल, श्याम सुंदर गुप्ता, नरेश गर्ग, सुभाष गर्ग, मनीष गोयल, अनुराग अग्रवाल, अभिषेक, ईशू गर्ग, प्रदीप वशिष्ठ सहित तमाम लोग मौजूद रहे। ं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें