Image Loading दिल्ली में दीवार ढहने से पांच बच्चों की मौत - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 10:44 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में ऑड-ईवन का आज अंतिम दिन, सर्वे में वोट करने के लिए क्लिक करें
  • प. बंगालः पांचवे चरण में 53 सीटों के लिए मतदान शुरू, ममता बनर्जी समेत 349 उम्मीदवार...

दिल्ली में दीवार ढहने से पांच बच्चों की मौत

नई दिल्ली First Published:12-12-2012 11:38:48 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

यमुना पार के दल्लूपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट की निर्धाणाधीन चहारदीवारी ढहने से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में उसे पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक व दो ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

घटना मयूर विहार-तीन के समीप दल्लूपुरा गांव में धर्मशिला अस्पताल के पीछे बुधवार सुबह करीब दस बजे हुई। यहां एक खाली प्लॉट की चहारदीवारी के निर्माण का काम चल रहा था। प्लॉट के पिछले हिस्से में बने कमरों में 25 परिवार रहते हैं। तीन परिवार के छह बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई। इसकी चपेट में सभी छह बच्चे आ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों, स्थानीय पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पांच बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
|
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुछ ऐसे कुछ ऐसे 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने मनाया अपना 29th B'DAY
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं।