Image Loading छात्रा से दुष्कर्म करने वाला छात्र गिरफ्तार - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 06:39 | IST
 |  Image Loading

छात्रा से दुष्कर्म करने वाला छात्र गिरफ्तार

First Published:11-12-2012 12:53:27 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता। बसिरेख थाना क्षेत्र स्थित वैदपुरा गांव के अंबिका इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी की कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी छात्र को रविवार रात बसिरेख रोड पर हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। छात्रा की डाक्टरी जांच में दुष्कर्म की पुष्टी हुई है। सैनी गांव में रहने वाले गौरव नाम के छात्र ने अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है।

दोनों वैदपुरा गांव के अंबिका इंटर कॉलेज की 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। सात दसिंबर की रात गौरव छात्रा को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर चला गया। घर में छात्रा नहीं मिलने पर उसके परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। छात्रा रविवार को घर लौट कर आई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार कर लिया।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हरायाIPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हराया
युसूफ पठान के 29 गेंद में नाबाद 60 रन और आंद्रे रसेल के साथ पांचवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की राह पर वापसी की।