Image Loading नोएडा भूखंड आवंटन मामला - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 29 अप्रैल, 2016 | 11:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आर्थिक पिछडे़पन के आधार पर गुजरात सरकार ने सामान्य वर्ग को दिया 10 फीसदी आरक्षण, 1...
  • केंद्र ने NEET पर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका, 1 मई की परीक्षा 24 जुलाई को कराने...
  • अमेरिकी सांसद का दावा, लंबी दूरी की मिसाइल बनाने में पाक की मदद कर रहा चीन

नोएडा भूखंड आवंटन मामला

First Published:11-12-2012 12:53:27 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। हाइकोर्ट ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार को सीबीआई कोर्ट द्वारा नोएडा भूखंड आवंटन घोटाले में सुनाई गई सजा के आदेश को स्थगति कर दिया है। हाइकोर्ट में अपील के दौरान अर्थदंड की वसूली भी स्थगति रहेगी। सीबीआई कोर्ट ने 20 नवंबर को पूर्व मुख्य सचवि नीरा यादव तथा प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार को नोएडा में 1994 में हुए भूखंड आवंटन घोटाले के मामले में दोषी करार देते हुए तीन-तीन वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी।

आदेश को चुनौती देते हुए दोनों आरोपियों ने हाइकोर्ट में अपील की। हाइकोर्ट ने इस मामले में नीरा यादव की जमानत स्वीकार की वहीं राजीव कुमार के सजा आदेश को स्थगति कर दिया है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि यदि दोष सिद्धि के आदेश का क्रि यान्वयन स्थगति नहीं किया गया तो अपीलार्थी की सेवा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!...तो इसलिए कोई पूर्व पाक क्रिकेटर नहीं बनना चाहता देश का मुख्य कोच!
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद की जिम्मेदारी कोई भी पूर्व क्रिकेटर नहीं उठाना चाहते हैं। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर विदेशी कोच की नियुक्ति का मन बना लेने का आरोप लगाते हुए मुख्य कोच पद के लिए आवेदन ही नहीं दिया है।