Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 09:30 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 103 अंक चढ़कर 26,828 पर खुला, निफ़्टी 8,205
  • श्रीलंकाई नेवी ने रामेश्वरम के पास भारतीय नौका पकड़ी, 7 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज करेंगी अफ्रीकी छात्रों से मुलाकात
  • मध्यम दूरी तक मार करने वाली उत्तर कोरियाई मिसाइल का प्रक्षेपण विफल

गैंगरेप में गिरफ्तार जामिया के छात्र

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:04-12-2012 11:36:33 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन युवक जामिया मिल्लिया इस्लामिया में कानून की पढ़ाई कर रहे हैं। इनकी पहचान अमनदीप, रिपांशु, शरद शेखर और पुलकित के रूप में की गई है। फिलहाल इनके दो अन्य साथी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार मूलत: नेपाल की 16 वर्षीय लड़की डिफेंस कॉलोनी में अपने दोस्तों के साथ रहती है। उसके परिजन भी दक्षिणी दिल्ली में ही रहते हैं। वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है। बीते 15 सितंबर को स्कूल से घर लौटने की बजाय वह अपने दोस्त संग चली गई थी और डिफेंस कॉलोनी में रहने लगी।

छात्र ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात पुलकित से हुई थी जिसने खुद को दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर बताया। पुलकित ने अपने वकील दोस्त अमनदीप से किशोरी को मिलवाया। बातचीत के दौरान दोनों को पता चला कि किशोरी मकान में फिलहाल अकेली रह रही है और उसके दोस्त कहीं बाहर गए हुए हैं।

किशोरी का आरोप है कि कुछ दिनों के बाद दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने लड़की को इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। किशोरी ने डर के चलते यह बात किसी को नहीं बताई। जबकि आरोपी अपने अलग-अलग दोस्तों को लेकर उसके घर आते रहे और सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।
इससे परेशान किशोरी बीते 29 नवंबर को किसी तरह भागकर पुलिस के पास पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

 
 
 
 
|
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्डकुक ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड
इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने आज यहां टेस्ट क्रिकेट में 10,000वां रन पूरा करते ही कई रिकार्ड अपने नाम किये जिनमें सबसे कम उम्र में इस मुकाम पर पहुंचने का रिकार्ड भी शामिल है जो अब तक भारतीय स्टार सचिन तेंदुलकर के नाम पर दर्ज था।