फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाश

युवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाश

मुरादनगर। नोएडा से एक युवती का अपहरण करके उसे मेरठ की ओर ले जा रहे बदमाश मुरादनगर गंगनहर पुल पर पुलिस को देखकर भाग निकले। कार की डिग्गी में पड़ी युवती किसी तरह बाहर निकली और थाने पहुंच कर...

युवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाश
Tue, 04 Dec 2012 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादनगर। नोएडा से एक युवती का अपहरण करके उसे मेरठ की ओर ले जा रहे बदमाश मुरादनगर गंगनहर पुल पर पुलिस को देखकर भाग निकले। कार की डिग्गी में पड़ी युवती किसी तरह बाहर निकली और थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई। मंगलवार सुबह करीब दस बजे एक युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि वह बरोला सेक्टर 49 में रहती है। सोमवार शाम को वह बाजार से सामान लेने जा रही थी, रास्ते में एक महिला ने उससे पता पूछने के बहाने उसे कुछ सुंघा कर बेहाश कर दिया।

जब होश आया तो उसने खुद को कार की डिग्गी में पाया। कार जब गंगनहर पर पहुंची तो सामने पुलिस को देखकर बदमाशों ने कार को एक साइड में खड़ी कर दिया और वहां से भाग खड़े हुए। लड़की का कहना है कि वह किसी तरह डिग्गी से निकली। इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है । उनके आने के बाद ही सही स्थिति साफ होगी । वैसे यह मामला नोएडा का है।

-----------------------------------------पुलिस के डर से लूटा गया ट्रैक्टर छोड़कर भागे लोनी। हमारे संवाददाता पुलिस को आता देख बदमाश लोनी से लूटा गया ट्रैक्टर बागपत के बालैनी गांव की एक खाईं में गिराकर मौके से फरार हो गए। ट्रैक्टर को खाईं से निकाल कर पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव के अनुसार पचायेरा गांव निवासी प्रवीण पुत्र भंवर सिंह का ट्रैक्टर बदुरपुर गांव निवासी युवक जाकिर चलाता है। मंगलवार की सुबह दिल्ली में बालू-रेत बेचने के बाद चालक जाकिर खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पचायेरा गांव की ओर जा रहा था।

जैसे ही वह हाइवे पर इंद्रापुरी चौकी के निकट पहुंचा तभी कार सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने गन प्वॉइंट पर उसे बंधक बना लिया। चालक को कार में डालकर बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत की ओर चल दिए। बदमाशों ने चालक को पंचलोक गांव के जंगल में फेंक दिया। किसी प्रकार बंधनमुक्त होकर चालक ने मालिक को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत के बालैनी गांव की ओर जा रहे थे।

तभी पुलिस ने उन्हें देख लिया। पुलिस को आता देख बदमाश ट्रैक्टर को चलता छोड़कर साथ में चल रही कार में बैठकर फरार हो गए। ट्रैक्टर सड़क किनारे खाईं में जा गिरा। थाना प्रभारी के अनुसार ट्रैक्टर को खाईं से निकलवा कर कब्जे में ले लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें