फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेमी युगल ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका

प्रेमी युगल ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका

बागपत, हमारे संवाददाता। नगर निवासी बीए की छात्रा ने फेसबुक के माध्यम से जीवनसाथी तलाश कर लिया। चोरी छिपे उससे मिलने लगी। दो माह पूर्व युवती फेसबुक के प्रेमी के साथ चली गई। अब आरोप है कि परिजन दोनों...

प्रेमी युगल ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका
Sun, 02 Dec 2012 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बागपत, हमारे संवाददाता। नगर निवासी बीए की छात्रा ने फेसबुक के माध्यम से जीवनसाथी तलाश कर लिया। चोरी छिपे उससे मिलने लगी। दो माह पूर्व युवती फेसबुक के प्रेमी के साथ चली गई। अब आरोप है कि परिजन दोनों की जान के दुश्मन बने हुए हैं।

प्रेमी युगल ने एसपी कार्यालय पर शिकायती पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा फेसबुक के माध्यम से दिल्ली के एक इंजीनियर से बात करने लगी। युवक ने प्यार का इजहार किया तो छात्रा ने उसे स्वीकार कर लिया। दोनों मोबाइल फोन पर भी घंटों बतियाने लगे। कई बार इंजीनियर प्रेमी छात्रा से बागपत भी मिलने आया। पता चलने पर परिजनों ने छात्रा के प्रेमी से मिलने पर पाबंदी लगा दी। दो माह पूर्व युवती इंजीनियर प्रेमी के साथ चली गई।

युवती के परिजनों ने युवक पर बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने प्रेमी युगल को तलाश भी किया, मगर सफलता नहीं मिली। रविवार को प्रेमी युगल एसपी कार्यालय पहुंचा। उसने शिकायती पत्र देकर परिजनों से जान माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें