Image Loading गंगानहान कर लौट रहे लोगों से इनोवा व नकदी लूटी - LiveHindustan.com
मंगलवार, 03 मई, 2016 | 10:28 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में दूसरे दिन भी डीजल टैक्सी वालों का प्रदर्शन
  • रियो ओलंपिकः सायना समेत सात बैडमिंटन खिलाड़ियों को मिला टिकट
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 182 अंक चढ़कर 25,619, निफ़्टी 7,865

गंगानहान कर लौट रहे लोगों से इनोवा व नकदी लूटी

First Published:28-11-2012 11:28:37 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। गंगानहान से लौट रहे इनोवा सवार लोगों को एनएच 24 पर बदमाशों ने गन प्वांइट पर लेकर लूट लिया। बदमाशों ने पहले कार से इनोवा को ओवरटेक कर लिया फिर तमंचों के बल पर हाइवे से दूर खेतों की तरफ ले गए। वहां तीनों से करीब सवा चार हजार की नकदी और इनोवा कार लूट ले गए। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। इनोवा कार नोएडा के एक प्रॉपर्टी डीलर की बताई जाती है। मसूरी थाना क्षेत्र में एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज के पास मंगलवार रात करीब एक बजे यह वारदात हुई।

नोएडा सेक्टर 33 में रहने वाला धीरेन्द्र दूबे प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले अमल बरूआ के यहां ड्राइवर है। धीरेन्द्र इनोवा लेकर अपने दोस्तों प्रदीप आहूजा और सचिन के साथ गंगा स्नान के लिए गढ़मुक्तेश्वर गया था। मंगलवार की रात तीनों गंगा स्नान कर नोएडा के लिए लौट रहा था। एनएच 24 पर डासना तिराहे से आगे धीरेन्द्र के एक दोस्त को सिरदर्द और उल्टी होने लगी तो धीरेन्द्र ने एकेजी के पास कार रोकी। तभी मारुति कार सवार 5 बदमाश वहां आकर रुके।

तीन बदमाशों ने तमंचे आदि दिखोकर इनोवा सवारों को आतंकित कर दिया और इनोवा में बैठकर सभी को बंधक बनाकर हाइवे से नीचे इंडोजर्मन अस्पताल के रास्ते में ले गए। वहां तीनों को कार से उतारकर उनकी तलाशी ली। तीनों के पास कुल 42 सौ रुपए मिले। बदमाशों ने तीनों को छोड़कर इनोवा कार व नकदी लूट ले गए। बदमाश जाते-जाते उन तीनों के मोबाइल फोन का सिम भी निकाल दिए, ताकि जल्दी कोई पुलिस को फोन कर लूट की वारदात की सूचना ना कर दें।

एसओ मसूरी ने बताया कि लूट की वारदात के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। शिकार लोगों से बदमाशों की कार व हुलिये आदि के बारे में पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हरायाIPL: पठान की आतिशी पारी से केकेआर ने आरसीबी को हराया
युसूफ पठान के 29 गेंद में नाबाद 60 रन और आंद्रे रसेल के साथ पांचवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत की राह पर वापसी की।