फोटो गैलरी

Hindi Newsजी न्यूज के संपादकों को नहीं मिली जमानत

जी न्यूज के संपादकों को नहीं मिली जमानत

जबरन वसूली के मामले में आरोपी जी न्यूज के दो वरिष्ठ संपादकों को बुधवार को अदालत से जमानत नहीं मिली। पुलिस के आग्रह पर अदालत ने उन्हें दो दिन की रिमांड पर अपराध शाखा के सुपुर्द कर...

जी न्यूज के संपादकों को नहीं मिली जमानत
Wed, 28 Nov 2012 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जबरन वसूली के मामले में आरोपी जी न्यूज के दो वरिष्ठ संपादकों को बुधवार को अदालत से जमानत नहीं मिली। पुलिस के आग्रह पर अदालत ने उन्हें दो दिन की रिमांड पर अपराध शाखा के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने कोर्ट में कहा कि इस मामले में चैनल के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा और मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका भी आरोपी हैं। उन्हें नोटिस भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि चन्द्रा ने ही रिश्वत की रकम की मांग की थी।

जी न्यूज के चैनल प्रमुख सुधीर चौधरी और बिजनेस प्रमुख समीर अहलूवालिया को एक दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था। उन्हें बुधवार को साकेत स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौतमी मनोचा की अदालत ने पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों संपादकों को दो दिन की रिमांड पर भेजा। हालांकि पुलिस ने तीन दिन की रिमांड मांगी थी।सरकारी वकील राजीव मोहन ने रिमांड की मांग करते हुए कहा कि आरोपी संपादकों ने जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड से विज्ञापन के नाम पर सौ करोड़ रुपये की नाजायज मांग की थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें