Image Loading संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 02:04 | IST
 |  Image Loading

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी

गुड़गांव। कार्यालय संवाददाता First Published:24-04-2012 11:33:02 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

डीएलएफ क्षेत्र के होटल ने युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वह सोमवार रात अपने एक पुरुष दोस्त के साथ होटल में ठहरी थी। रात को ही उसका दोस्त राजस्थान जाने की बात कहकर निकल गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने फांसी लगाई है।

डीएलएफ फेज दो क्षेत्र में स्थित सिंकदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास आधार होटल में 26 वर्षीय प्राची शर्मा अपने एक पुरुष दोस्त जितेंद्र निवासी भरतपुर राजस्थान के साथ ठहरी थी। देर रात राजेंद्र होटल के स्टॉफ से राजस्थान जाने की बात कहकर निक गया था। मंगलवार को काफी देर तक जब उस कमरे से कोई आवाज नहीं आई तो होटल के स्टॉफ को शक हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दी। डीएलएफ फेज दो थाने पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोला गया तो अंदर पंखे से युवती की लाश लटकी हुई थी। युवती प्राची शर्मा दिल्ली के डी ब्लॉक तीसरा पुस्ता सोनिया विहार की रहने वाली है। मौके से काफी छानबीन के बाद भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में झगड़ा होने के चलते युवती ने यह कदम उठाया है। डीएलएफ फेज दो थाना प्रभारी जंगशेर सिंह का कहना है युवती के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस युवती के दोस्त की भी तलाश में जुट गई है।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
आईपीएल नीलामी के स्टार रहे नेगी, वाटसन सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल नीलामी के स्टार रहे नेगी, वाटसन सबसे महंगे खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन आईपीएल की फीकी नीलामी में 9.50 करोड़ रुपये में सबसे महंगे बिके लेकिन युवा हरफनमौला पवन नेगी सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें 8.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड