Image Loading बीजेपी का प्रचार अभियान जोरों पर - LiveHindustan.com
मंगलवार, 09 फरवरी, 2016 | 21:22 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • IND-SL T20 Live: भारत की पूरी टीम 101 रन पर सिमटी, 102 रनों का लक्ष्य दिया।

बीजेपी का प्रचार अभियान जोरों पर

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता First Published:11-04-2012 10:37:49 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

राजौरी गार्डन में क्लब के सदस्यों की संख्या करीब सात सौ हो गई है। लेकिन, अभी तक इस क्लब के लिए कोई अच्छी जगह नहीं मिल सकी है। यह कहते हुए वार्ड संख्या 105 राजौरी गार्डन के मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशी सुभाष आर्य से क्लब के लिए स्थान उपलब्ध करवाने की मांग की। इसके साथ स्टेडियम, पार्किग और सड़कों के सुधार की मांग भी जनता ने की। आर्य राजौरी गार्डन एक्सटेंशन के जे 7 और जे 8 ब्लॉक में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे थे।


आर्य दिल्ली नगर निगम में नेता सदन हैं, इस कारण क्षेत्र के लोगों ने उनसे बड़ीय् योजनाओं की मांग की। वर्ष 2007 से पहले वह इसी वार्ड से चुनाव जीतते रहे। लेकिन, वर्तमान में वह वार्ड 112 सुभाष नगर से पार्षद हैं।

इस बार फिर वह राजाैरी गार्डन से चुनाव लड़ रहे हैं। जन सपंर्क के दौरान क्षेत्रीय निवासी मंजीत सिंह ने मांग की कि क्षेत्र में स्टेडियम की बहुत जरूरत है। उन्होंने क्लब के लिए जगह उपलब्ध कराने की मांग भी की। आर्य ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि  वह इन दोनों योजनाओं पर काम करवा सकें। आरडब्ल्यूए के प्रधान अविनाश मल्होत्र ने कहा कि वार्ड में एक पार्किग का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन कम से कम दो और पार्किग स्थलों का निर्माण राजौर गार्डन में किया जाना चाहिए।

क्षेत्रीय निवासी अश्विनी गुलाठी ने कहा कि ब्लॉक के बैक लेन में रोशनी की व्यवस्था नहीं है, इस कारण रात के समय लोगों को आने जाने में दिक्कत होती है। ऐसे में स्ट्रीट लाइट लगाई जानी बहुत जरूरी है। इस पर आर्य ने विश्वास दिलाया कि चुनाव के बाद वह सबसे पहले यह काम करेंगे। सुभाष सबरवाल ने मांग कि राजाैरी गार्डन मेन मार्केट को पूरी तरह वाहन मुक्त किया जाना चाहिए, इससे वहां पर आवागमन सुगम होगा।  एक नागरिक ने मांग की कि वेस्ट जोन के सबसे बड़े श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा, नेहरू मार्केट के सामने पार्किग की सुविधा शुरू की जानी चाहिए।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड