Image Loading
बुधवार, 27 जुलाई, 2016 | 09:14 | IST
खोजें
ब्रेकिंग
  • कश्मीर में पोस्ट पेड मोबाइल सेवाएं बहाल, आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद...
  • रामेश्वरमः पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की पहली बरसी पर वेंकैया नायडू और मनोहर...

एक विवाहिता को फांसी, दूसरी को जलाकर मार डाला

मथुरा। निज संवाददाता First Published:24-03-2012 10:53:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

जनपद में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने दो विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया। वृंदावन में विवाहिता को दहेज की खातिर फांसी पर लटका दिया। फरह में आग लगा दी गई। छह दिन तक संघर्ष करने के बाद विवाहिता ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


फरह के गांव बेरी निवासी सुरेंद्र सिंह की पत्नी शशि 19 मार्च को संदिग्ध परिस्थिति में झुलस गई। ससुरालीजन उसे स्वर्ण जयंती अस्पताल लेकर आए। यहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया।

शशि के मायके पक्ष के लोग भी आ गए। पिता नरेंद्र सिंह निवासी लड़ौती फरीदाबाद उसे दिल्ली उपचार को ले जा रहे थे। दिल्ली जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई। परिजन शव को लेकर मथुरा आ गए। थाना फरह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। नरेंद्र सिंह ने बताया कि ससुरालीजनों ने दहेज की मांग को लेकर उनकी पुत्री को जला डाला। उपचार के दौरान उसे छोड़ कर भाग गए। पीड़ित पिता ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वृंदावन प्रतिनिधि के अनुसार गौतम पाडा निवासी किशोर पुत्र मोहनलाल गौतम ने अपनी 20 वर्षीय पत्नी प्रीति उर्फ पंचो को दहेज में एक लाख रुपये व मोटर साइकिल न लाने पर फांसी लगा दी। इसकी मौके पर ही मौत हो गई। ससुरालीजन मौके से भाग जाने में सफल हो गए। मृत विवाहिता की मां श्रीमती निवासी धोबी गली किशोरपुरा वृंदावन ने दहेज हत्या की पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ सदर आशुतोष मिश्र जांच करने में जुटे हैं।

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title:
 
 
 
|
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी और जिवा का SUPER CUTE VIDEOकैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी और जिवा का SUPER CUTE VIDEO
टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों क्रिकेट से मिले ब्रेक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। अपनी बेटी जिवा के साथ धौनी ने एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।