फोटो गैलरी

Hindi Newsजासूसी प्रयास के लिए दोषारोपण नहीं करेंगे: जनरल सिंह

जासूसी प्रयास के लिए दोषारोपण नहीं करेंगे: जनरल सिंह

पूर्व थलसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने कहा कि उनके आवास पर पिछले हफ्ते कथित फोन जासूसी के प्रयास में शामिल अधिकारी पर वह कोई दोषारोपण नहीं करेंगे बल्कि ऐसा आदेश देने वालों के खिलाफ आरोप...

जासूसी प्रयास के लिए दोषारोपण नहीं करेंगे: जनरल सिंह
Tue, 08 Jan 2013 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व थलसेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनके आवास पर पिछले हफ्ते कथित फोन जासूसी के प्रयास में शामिल अधिकारी पर वह कोई दोषारोपण नहीं करेंगे बल्कि ऐसा आदेश देने वालों के खिलाफ आरोप लगाएंगे।

सिंह ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं अधिकारी या उस संस्था पर कोई दोषारोपण नहीं करूंगा जिसके लिए मैंने 42 साल तक काम किया। मैं उन पर आरोप लगाऊंगा जिन्होंने ऐसा करने का आदेश दिया। इसके पहले सिंह ने महात्मा गांधी से जुड़ी कुछ वस्तुओं के दर्शन किए जिन्हें एक भारतीय व्यापारी ने खरीदा है।

उन्होंने कहा कि पूरा घटनाक्रम संस्था पर हमला है। मीडिया को पता करना चाहिए कि संस्था की प्रतिष्ठा को कौन प्रभावित कर रहा है। (उनके परिवार का मानना है कि जासूसी उपकरण लगाने का प्रयास किया गया था)

पांच जनवरी को सिंह के दिल्ली आवास पर नाटकीय घटनाक्रम देखा गया था जब सेना का एक अधिकारी संभवत: टेलीफोन एक्सचेंज हटाने गया था। सिंह के परिवार के अनुसार यह जासूसी उपकरण लगाने का प्रयास था। इसके बाद सेना ने अफसोस जताया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें