Image Loading शाहिद संग ‘नमक’ चखने को बेकरार सोनाक्षी - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 11:28 | IST
 |  Image Loading

शाहिद संग ‘नमक’ चखने को बेकरार सोनाक्षी

मुम्बई, एजेंसी First Published:14-12-2012 04:28:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
शाहिद संग ‘नमक’ चखने को बेकरार सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी नई फिल्म ‘नमक’ में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। प्रभुदेवा भी इसमें काम कर रहे हैं और सोनाक्षी का कहना है कि फिल्म डांस से भरपूर होगी।

सोनाक्षी ने कहा कि हम फरवरी से ‘नमक’ की शुरुआत कर रहे हैं। मुझे इस फिल्म का इंतजार है और खासकर प्रभुदेवा और शाहिद के इससे जुड़ने के बाद मैं बहुत बेकरारी से इसका इंतजार कर रही हूं। फिल्म में बहुत सा डांस होगा।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मुझे डांस करना पसंद है और यह पूरी तरह से मसाला फिल्म होगी। मुझे नहीं लगता कि आप प्रभुदेवा से इससे कम की उम्मीद कर सकते हैं।

सोनाक्षी इससे पहले ‘राउडी राठौर’ में प्रभुदेवा के साथ काम कर चुकी हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया था। सोनाक्षी ने ‘ओएमजी: ओह माई गॉड’ के लिए अभिनेता-नृत्य निर्देशक-फिल्मकार प्रभुदेवा के साथ एक आइटम नंबर भी किया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड