फोटो गैलरी

Hindi Newsसारासोता ओपन: लिएंडर पेस युगल क्वार्टरफाइनल में हारे

सारासोता ओपन: लिएंडर पेस युगल क्वार्टरफाइनल में हारे

अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार ब्राजील के आंद्रे सा को एक लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले सारासोता ओपन चैलेंजर्स (यूएस) टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में हार झेलनी पड़ी...

सारासोता ओपन: लिएंडर पेस युगल क्वार्टरफाइनल में हारे
एजेंसीThu, 20 Apr 2017 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार ब्राजील के आंद्रे सा को एक लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले सारासोता ओपन चैलेंजर्स (यूएस) टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में हार झेलनी पड़ी है।
        
पुरुष युगल मुकाबले में पेस और सा की जोड़ी को अमेरिका के स्टीफान कोजलोव औ कनाडा के पीटर पोलानस्की की जोड़ी ने एक घंटे 29 मिनट तक चले मैच में 6-3, 3-6, 10-7 से हराकर बाहर कर दिया। 
        
वहीं ताइवान की ताइपे सिटी में चल रहे एक लाख 25000 डॉलर की ईनामी राशि वाले संताइजी एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट में प्रजनेश गुणेश्वरन ने पुरुष एकल के दूसरे दौर में जगह बना ली है। प्रजनेश ने दक्षिण अफ्रीका के रूआन रोएलोफ्से को 7-6, 6-4 से लगातार सेटों में हराया।

फुटबॉल चैंपियंस लीग: जुवेंटस ने बासीर्लोना को किया बाहर

दूसरी सीड जीवन नेदुचेझियन और रूगकात क्रिस्टोफर की भारतीय-इंडोनेशियाई जोड़ी को एक घंटे 20 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में स्टीवन डी वार्ड और बेन मैकलान की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने 4-6, 6-4, 10-8 से हराया।

Confirmed:सेरेना Pregnant,प्रेग्नेंसी के दौरान खेला AUS OPEN

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें