Image Loading मां को याद कर रुआंसे हुए संजय दत्त - LiveHindustan.com
रविवार, 14 फरवरी, 2016 | 22:28 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • भारत ने श्रीलंका को तीसरे टी 20 मुकाबले में नौ विकेट से हराया, सीरीज 2-1 से जीती।

मां को याद कर रुआंसे हुए संजय दत्त

मुम्बई, एजेंसी First Published:30-11-2012 11:58:48 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मां को याद कर रुआंसे हुए संजय दत्त

नरगिस दत्त मेमोरियल कैंसर फाउंडेशन और ब्रिटेन स्थित गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) हीलिंग लिट्ल हार्ट्स के बीच गठजोड़ की घोषणा करने वाले अभिनेता संजय दत्त अपनी मां नरगिस दत्त के निधन को याद कर रुआंसे हो उठे। नरगिस दत्त गुजरे जमाने की विख्यात अभिनेत्री थीं।

बुधवार को गठजोड़ के लॉन्च के मौके पर संजय दत्त की आंखों से आंसू टपक पड़ें। उनके साथ मौके पर बहन प्रिया और नम्रता भी थीं।

संजय ने याद करते हुए कहा कि 1981 में जब मेरी मां स्लोन केटरिंग मेमोरियल अस्पताल से लौटीं, तो उनका लीवर खराब हो चुका था। उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया। मैं उस अस्पताल का नाम नहीं लेना चाहता।

रुआंसे संजय ने कहा कि जिन चिकित्सकों ने डेढ़ से दो सालों तक उनका इलाज किया था, वे भारत आए, चिकित्सक, नर्स, हर कोई, जिन्होंने उनकी देखभाल की थी और उन्हें अस्पताल में घुसने नहीं दिया गया। अगले दिन हमने मां को खो दिया। वे एक जीवन बचाने आए थे।

प्रिया ने नरगिस दत्त मेमोरियल कैंसर फाउंडेशन के 30 सालों के काम को याद करते हुए कहा कि वह और उनके भाई बहनों ने अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस से काम की गुणवत्ता सीखी है।

1981 में संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' के रिलीज होने से कुछ ही दिन पहले उनकी मां का निधन हो गया था।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
अश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीजअश्विन की फिरकी में फंसा श्रीलंका, भारत ने जीती सीरीज
रविचंद्रन अश्विन ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में आठ रन देकर चार विकेट लिये जिससे भारत ने तीसरे और निर्णायक टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 37 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड