Image Loading
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 13:13 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • जानिए कैसे बिना इंटरनेट के चला सकेंगे WHATSAPP। क्लिक करें
  • तालिबान ने उत्तरी अफगानिस्तान में किया 16 बस यात्रियों को कत्ल

रचनात्मक आलोचना करते हैं सलमान: सोनाक्षी

मुंबई, एजेंसी First Published:19-12-2012 04:37:21 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
रचनात्मक आलोचना करते हैं सलमान: सोनाक्षी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अभिनेता सलमान खान के निरंतर समर्थन और रचनात्मक आलोचना के लिए उनकी बहुत शुक्रगुजार हैं।

सोनाक्षी ने बताया, ''सलमान जब भी मेरे काम आलोचना करते हैं, सकारात्मक तरीके  से करते हैं। मैंने उनके कहने पर ही वजन कम किया है। उनकी वजह से ही मैं अभिनेत्री हूं और वह मेरी सफलता से खुश हैं। उनकी कही बातों को मैं हमेशा सकारात्मक तरीके से लेती हूं।''

फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन 8० किलो था। उन्हें फिल्म के लिए वजन कम करने में बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। हालांकि सोनाक्षी को अपने वजन के बारे में लोंगों की टिप्पणियों से खास फर्क नहीं पड़ता।

वह कहती हैं, मैंने इस बारे में टीवी पर देखा और पढ़ा भी है। मुझे इससे कोई फर्क  नहीं पड़ता बल्कि हंसी आती है। कल जब मेरी फिल्म हिट होगी तब इन लोगों के मुंह खुद ही बंद हो जाएंगे।

अब तक सोनाक्षी अपनी हर फिल्म में देसी रूप में सामने आई हैं, लेकिन आनेवाली फिल्म 'बुलेट राजा' में वह पश्चिमी फैशन के रंग में नजर आएंगी।

दो साल की अवधि में ही सोनाक्षी (25) बॉलीवुड में कई सफल फिल्में दी हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि इससे उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में कुछ भी नहीं बदला है।

फिलहाल सोनाक्षी अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 2' के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
Bihar Board Result 2016
Assembely Election Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
IPL-9 गावस्कर ने चहल को सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा चुनाIPL-9 गावस्कर ने चहल को सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा चुना
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को हाल में समाप्त हुई आईपीएल नौ में से सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभा के रूप में चुनते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खिलाड़ी को प्रतिभा और संयम के मामले में सर्वश्रेष्ठ करार किया।