फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान खान जोधपुर की अदालत में तलब

सलमान खान जोधपुर की अदालत में तलब

राजस्थान के जोधपुर स्थित एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शस्त्र अधिनियम के उल्लंघल मामले में 29 जनवरी से पहले अदालत में तलब किया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चंद्र कला जैन की अदालत ने...

सलमान खान जोधपुर की अदालत में तलब
एजेंसीThu, 16 Jan 2014 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जोधपुर स्थित एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शस्त्र अधिनियम के उल्लंघल मामले में 29 जनवरी से पहले अदालत में तलब किया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चंद्र कला जैन की अदालत ने बुधवार को अभियोजन पक्ष के गवाहों की सुनवाई और पड़ताल के बाद अभिनेता को अदालत के समक्ष पेश होने और अपना बयान दर्ज कराने को कहा।

सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने फोन पर आईएएनएस को बताया, ''सलमान को 29 जनवरी से पूर्व व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।''

सलमान को अब तक अदालत में पेश न होने की छूट थी।

1-2 अक्टूबर, 1998 की आधी रात में हिंदी फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपुर के करीब कनकणी गांव के बाहरी इलाके में कथित रूप से दो काले हिरणों का शिकार किया गया था। काला हिरण वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत संरक्षित प्राणी है।

सलमान पर कुछ अन्य सितारों के साथ मिल काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है।

इस अभिनेता पर उसी दौरान अवैध हथियार रखने का भी आरोप लगा था। उन पर लाइसेंस की समय-सीमा समाप्त होने के बावजूद हथियार रखने का आरोप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें